Business- technology - Educational- Politics -Software

Wednesday, December 5, 2018

एक लड़की और लड़के की भावनात्मक प्रेम कहानी।



एक लड़का था जिसका नाम अजय था, वह अपने बचपन से एक लड़की से प्यार करता था, उसका नाम प्रीती था, अजय हमेशा उसे अपने प्यार के बारे में बताने की कोशिश करता था, लेकिन उसे कभी नहीं बताया था। वह (प्रीती) किसी अन्य लड़के से प्यार करती थी , जो बहुत समृद्ध था, उसका नाम विजय था। वह अजय से अवगत थी, उसे पता है कि अजय उससे प्यार करती है, लेकिन उसने हमेशा उसे नजरअंदाज कर दिया। वे सभी एक ही कक्षा में पढ़ रहे थे, एक दिन एक नई लड़की अंजली कॉलेज आई, वह सुंदर थीं, वह अमीर थीं, कॉलेज के सभी छात्र उसके पीछे दौड़ रहे थे। विजय भी उसके पीछे दौड़ रहे थे, केवल एक लड़का अजय, जो अभी भी प्रीती प्यार करता है। एक दिन प्रीती और विजय ने रात के खाने के लिए योजना बनाई, विजय ने प्रीती से किसी विशेष स्थान पर इंतजार करने के लिए कहा, जब विजय प्रीती लेने के लिए आ रही थी, उसने अंजलि को देखा, उसने अपनी कार रुककर उससे पूछा, हे अंजली आप कहाँ जा रहे हैं, अंजलि ने जवाब दिया, कुछ भी नहीं, अंजलि ने विजय से पूछा, तुम कहाँ जा रहे हो, विजय ने जवाब दिया, बस नहीं। विजय ने पूछा कि अंजलि आज आप रात के खाने के लिए मेरे साथ जाना चाहेंगे, अंजली एक मिनट के लिए विचार करती है और हाँ जवाब देती है। और दोनों रात के खाने के लिए गए, जब वे जा रहे थे प्रीती ने उन्हें देखा, वह बहुत दुखी हो गई। उसने रोना शुरू कर दिया। अचानक अजय वहां आया, उसने प्रीती से पूछा कि तुम क्यों रो रही हो.उसने जवाब दिया और अजय को हर चीज बताया। अजय अपनी बाइक पर थे, उन्होंने पूछा कि प्रीटी क्या आप मेरे साथ रात के खाने के लिए जाना चाहेंगे, वह, कुछ मिनटों के लिए विचार करती है और उसने हाँ हां जवाब दिया। और दोनों चलने लगे, और रास्ते पर चलते हुए अजय ने और तेजी से गाड़ी चलाई, प्रीती ने अनुरोध किया कृपया धीमा ड्राइव करें, अजय ने जवाब दिया और कहा, अगर आप कहेंगे कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, तो केवल मैं धीमा ड्राइव करूंगा। प्रीती विचारों से वह उसका फायदा उठा रहा है, लेकिन वह डर गई थी, उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, प्रीती ने फिर से धीमी गति से ड्राइव करने के लिए कहा, अजय ने जवाब दिया और प्रीती से कहा, अगर तुम मुझे गले लगाओगे तो मैं धीमी गति से ड्राइव करूंगा, क्योंकि प्रीती डर गई थी उसे गले लगा लिया, फिर प्रीती ने अजय से पूछा कि कृपया धीमी गति से ड्राइव करें, अजय ने जवाब दिया, क्या आप अपना हेल्मेट अपने सिर पर रख सकते हैं? यह मुझे परेशान कर रहा है। वह डर गई थी, उसने अजय हेलमेट को हटा दिया और उसके सिर पर रख दिया। अचानक एक बड़ा दुर्घटना हुई, वहां केवल एक जीवित थी, वह प्रीती थीं। पुलिस विविधताओं के बाद, यह मंजूरी दे दी गई कि अजय की बाइक का ब्रेक काम नहीं कर रहा था, अजय इसके बारे में जानते थे। वह जानता है कि एक बड़ा दुर्घटना होगी।

No comments:

Post a Comment